flying bird

Tricks and Tips

Monday 7 December 2015

7750 पर निफ्टी, सेंसेक्स skids; फार्मा, रियल्टी सूचकांक ऊपर


बाजार समापन: इक्विटी बेंचमार्क एक समेकन के बाद कम फिर से समाप्त हो गया। सेंसेक्स 25530.11 के लिए 108 अंक या 0.42 प्रतिशत की गिरावट और निफ्टी 16.50 अंक या 7765.40 के लिए 0.21 प्रतिशत की गिरावट आई।

बाजार अरविंद सुब्रमण्यन के नेतृत्व वाली जीएसटी पैनल के बाद गिरावट के लिए सबसे योगदान आईटीसी के साथ चौथे सत्र के लिए गिरावट के साथ बंद सिगरेट सहित तंबाकू उत्पादों को एक 40% कर देखना होगा कि सुझाव दिया। कराधान पहले से ही मौजूदा उत्पादों पर आरोप लगाया 25% से अधिक मूल्य वर्धित कर (वैट) है।

फार्मा और रियल्टी सूचकांकों में लगभग 1 प्रतिशत हैं। सन फार्मा, टाटा स्टील, एचयूएल, एचडीएफसी और ल्यूपिन सेंसेक्स में सबसे अधिक बढ़ने वाले शेयरों में रहे हैं। आईटीसी, कोल इंडिया, ओएनजीसी, रिलायंस और एनटीपीसी के शेयरों में प्रमुख हारे हैं। एशियाई शेयर निवेशकों आंख के रूप में सोमवार को इस सप्ताह के कारण आर्थिक आंकड़ों के एक मेजबान के मिश्रित बंद करने के लिए सुबह के सत्र से अपने लाभ के बहुत खो दिया है। अमेरिका के कच्चे तेल के वायदा एक बार फिर से USD40 अंक से नीचे डूबा के बाद तेल की कीमतों को ध्यान में रहेगा। एशियाई कारोबार में वेस्ट टेक्सास इंटरमीडिएट (डब्ल्यूटीआई) वायदा डालर 39.51 पर 46 सेंट या 1.15 प्रतिशत की गिरावट पर कारोबार किया। निवेशकों को तीसरी तिमाही के सकल घरेलू उत्पाद (जीडीपी) के आंकड़ों के आर्थिक स्वास्थ्य के व्यापक उपाय है, और मशीनरी के आदेश के आंकड़ों के ताजा अपडेट इंतजार के रूप में जापानी बाजार सकारात्मक क्षेत्र में बंद कर दिया।

FREE TRAIL  की लिए  click करे  - http://capitalstars.com/equity/


हमारी और टिप्स की जानकारी की लिए निचे click करे  


Intraday Trading Tips , Share Market Tips , Equity Tips , Intraday Equity Tips , Stock Trading tips , Free Intraday Tips , Best Accurate Stock Tips

0 comments:

Post a Comment