flying bird

Tricks and Tips

Monday 5 September 2016

पिछले 25 सालों में इक्विटी में निवेश है सबसे बेस्ट: रिपोर्ट

Bank Nifty Futures, equity tips, Free stock calls, Indian Stock market, share market tips, stock market live,

इक्विटी में निवेश न केवल घरेलू बल्कि पूरी दुनिया में सबसे बेस्ट माना गया है। ब्रोकिंग फर्म सेंट्रम ग्रुप की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 25 सालों में सेंसेक्स और निफ्टी.दुनिया में सबसे ज्यादा रिटर्न देने वाली इक्विटी मार्केट में दूसरे स्थान पर रहा है। सेंसेक्स, निफ्टी ने पिछले 25 सालों में 12 फीसदी औसत रिटर्न दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक चीन का शंघाई कंपोजिट इंडेक्स रिटर्न के मामले में पहले नंबर पर है। शंघाई कंपोजिट इंडेक्स ने पिछले 25 सालों में 12.9 फीसदी की की कंपाउंड एनुअल..ग्रोथ के हिसाब से रिटर्न दिया है। रिपोर्ट में इक्विटी मार्केट के साथ दूसरे एसेट्स को भी शामिल किया गया था। कंपनी ने रिपोर्ट में 31 जुलाई तक का डेटा..शामिल किया है।

सेंट्रम ब्रोकिंग के एनालिस्ट श्वेता चावला और सिद्धार्थ खेमका ने कहा कि हमारी रिपोर्ट से यह साबित हो गया है कि करंसी, कमोडिटी, प्रॉपर्टी और दूसरे इन्वेस्टमेंट एसेट के मुकाबले इक्विटी ने सबसे ज्यादा रिटर्न दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 25 सालों में सेंसेक्स ने औसत 12 फीसदी, निफ्टी.ने 12.1 फीसदी और करंसी ने 7.9 फीसदी का रिटर्न दिया है।

CLICK HERE FOR GET DETAILS & JOIN OUR BEST ADVISORY  -   CAPITALSTARS

CALL US 0731-6790000 , 6669900  

1 comments:

  1. Equity market involves high risk along with high return on investment. Epic Research helps investors to get good return from share market.

    ReplyDelete