flying bird

Tricks and Tips

Friday 15 July 2016

मार्केट में दिखे ये संकेत तो रहें सतर्क, स्टॉक्स में आ सकती है गिरावट

Bank Nifty Futures, equity tips, Free stock calls, Indian Stock market, share market tips, stock market live,

साल 2016-17 में अब तक मार्केट में 10 फीसदी की बढ़त देखने को मिली है। स्टॉक मार्केट में इस तेजी के बाद प्रॉफिट बुकिंग की आशंकाएं लगातार बनी हुई हैं। एक्सपर्ट मान रहे हैं कि आम निवेशकों को फिलहाल मार्केट में निवेश को लेकर काफी सतर्क रुख रखना चाहिए। उनके मुताबिक मार्केट में ऐसे कई संकेत हैं जो संकेत दे रहे हैं कि मार्केट में जोखिम बढ़ गया है। 

लीडरशिप स्टॉक्स में लगातार तेजी

कैपिटल सिंडिकेट के मैनेजिंग पार्टनर सुब्रमण्यम पशुपति के मुताबिक फिलहाल सेंसेक्स और निफ्टी मे शामिल लीडरशिप स्टॉक्स में काफी बढ़त देखने को मिल चुकी है। ऐसे में इन स्टॉक्स में इस स्तर से आगे ज्यादा बढ़त देखने को नहीं मिलेगी। वहीं सरकारी बैंकों के स्टॉक्स में बढ़त की गुंजाइश बनी हुई है। हालांकि इन शेयरों का वेटेज कम होने से इंडेक्स में असर की संभावना कम है।.ऐसे में अगर मार्केट को अनुमान के मुताबिक नतीजे नहीं मिलते तो दबाव बढ़ जाएगा। उनके मुताबिक निवेशकों को फिलहाल लीडरशिप स्टॉक्स की जगह चुनिंदा मिडकैप स्टॉक्स पर ध्यान लगाना चाहिए !


CLICK HERE FOR GET DETAILS & JOIN OUR BEST ADVISORY  -   CAPITALSTARS

CALL US 0731-6790000 , 6669900  

1 comments:

  1. I am happy to find this content very helpful and informative for me, as it contains lot of accurate detailing about the topic, which I was searching for. Thanks a lot and good luck.
    Stock Futures Tip

    ReplyDelete